Header Ads

test

#A_beautiful_sweet_love_story



लड़का - फोन पे..hello पायल? 
लड़की - बोलो Ali .....,
लड़का - ए क्या पागलपन भरा बेवकूफीयां थी तुम्हारी? 
कल मोहब्बत दिवस था Valentine's day. .मैं तुम्हारा इंतजार करता ही रह गया। कितनी बार फोन कीया मगर हर बार switch off दिखा रहा था, सारे के सारे कपल्स कीतनी मस्ती कर रहे थे और एक मैं जोकर बना तुम्हारा दिन भर इंतजार करता रहा।
लड़की - sorry Ali ......,
अब गुस्सा थूक दो हम भी खूब मस्ती करेंगे ।
लड़का - Valentine's day तो गुजर गया अब कब करेंगे मस्ती? 
लड़की - शादी के बाद 😂😂😂
लड़का - ए मजाक छोड़ो और एक बताओ तुम कहाँ थी?
लड़की - Valentine's day मना रही थी।
लड़का - गुस्से में ....कीसके साथ? 
लड़की - अपने पहले प्यार के साथ...
लड़का- ओ हो... .ए खूबीयां भी है आपके पास? 
लड़की - हां...बिलकुल ।
लड़का - जरा नाम तो बताना अपने पहले प्यार का?
लड़की - आदरनिय श्रीमान आकाश जी और। आदरनीय श्रीमती अस्मिता जी😂😂
लड़का - ए दो नमूने कौन है😂
लड़की -ज्यादा फालतू की बात की तो फोन में घुसकर ही तुम्हारा दाँत तोड़ दूंगी 😡😡 । इज्जत से नाम लो 
ए दोनों मेरा पहला प्यार मेरे मम्मी पापा हैं ।
कुछ देर खामोशी छाई रही फोन पे...
लड़की - अरे क्या हुआ? अब खामोश क्यों हो?
लड़का - sorry पायल 😢😧😢 मैंने तुम्हें गलत समझा क्योंकि मेरी सोच गलत थी। तुमने Valentine's day का सही उपयोग कीया है मुझे खुद पे नाज है की मैंने एक अच्छी लड़की से प्यार कीया जो बेटी का फर्ज निभाना अच्छी तरह जानती है।
अब तो मेरे पापा मम्मी की ख्वाहिश भी पूरी हो गई समझो।
लड़की - कैसी ख्वाहिश? 
लड़का - मम्मी और पापा को मेरी पत्नी नहीं चाहिए 
पापा को बेटी चाहिए और मम्मी को बहू और ए सभी गुण तुममे कूटकूटकर भरी है।
लड़की - तो रिश्ता कब लेके आ रहे हो?
लड़का - अरे पागल अपने माँ बाप को तो पहले मना ले?
लड़की - तू इसकी फिकर न कर मम्मी पापा अभी मेरे सामने ही बैठे है और मैंने मोबाइल का स्पीकर खोल के रखा है और हमारी सारी बातें सुन रहे हैं ।
लड़का इतना सुनते ही शर्मा जाता है और इधर सभी हंसने लगते हैं..!


No comments